3 अप्रैल को पीएम मोदी करेंगे वीडियो संदेश सांझा, रामायण के प्रसारण में कुछ मिनट की हो सकती हैं देरी

भारत में कोरोना वायरस के चलते कुछ दिन पहले देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में लोगों के लिए सरकार ने मशहूर सीरियल रामायण को दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया था। इस बीच रामायण के दर्शकों के लिए एक खबर है कि शुक्रवार यानी 3 अप्रैल को सुबह 9 बजे टीवी पर रामायण नहीं आएगा, क्योंकि उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो संदेश साझा करेंगे। इस तरह रामायण के प्रसारण में कुछ समय की देरी हो सकती है।

यह जानकारी प्रसार भारती ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने बताया है कि 3अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वीडियो संदेश के कारण रामायण के प्रसारण में कुछ मिनट की देरी हो सकती है।

बता दें कि हाल ही में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर रामायण के दोबारा शुरू होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि जनता की मांग पर 28 मार्च से ‘रामायण’ का प्रसारण फिर से दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा। उन्होंने कहा था कि पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे होगा।

इसके बाद प्रचलित सीरियल महाभारत को भी दोबारा टीवी पर शुरू किया गया था। इसका प्रसारण दिन में 12 बजे और शाम 7 बजे किया जाता है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!