ओबरा के मस्जिद में मिले 16 बाहरी लोग, प्रशासन ने मेडिकल जांच कराकर, क्वॉरेंटाइन के लिए भेजा

कृपा शंकर पांडे (संवाददाता)

– दो मस्जिद के लोग भी भेजे जाएंगे क्वॉरेंटाइन

– एसडीएम समेत पुलिस मौके पर

– नगर में मचा हड़कम्प

आज शाम ओबरा पुलिस को सूचना मिली कि नगर के एक मस्जिद में बड़ी संख्या में लोग ठहरे हुए हैं । सूचना के आधार पर पुलिस ने मस्जिद में छापेमारी की तो पुलिस के होश उड़े गए । कुल 16 लोग मौके पर मौजूद थे। पूछताछ करने पर पर सभी ने अपना पता रुड़की बताया । उन्होंने बताया कि वे 14 मार्च से नगर के मस्जिद में ठहरे हुए हैं । मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दी । जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम ने सभी का स्वास्थ्य परीक्षण कराया और सभी को नगर स्थित शिक्षा निकेतन में क्वॉरेंटाइन करने का आदेश दिया। जिसके बाद बस द्वारा सभी को शिक्षा निकेतन भेजा गया । ओबरा इंस्पेक्टर ने बताया कि 16 के अलावा मस्जिद के दो लोगों को भी क्वॉरेंटाइन के लिए रखा जाएगा ।

हालांकि राहत की बात यह है कि प्रारंभिक स्वास्थ्य परीक्षण में सभी स्वस्थ्य पाए गए ।
लेकिन बड़ा सवाल यह है कि आखिर 14 मार्च से लेकर आज तक इतनी बड़ी संख्या के बारे में स्थानीय प्रशासन को जानकारी क्यों नहीं हुई ।
बहरहाल 16 लोगों के मिलने से नगर में हड़कंप की स्थिति मची हुई है । अब देखने वाली बात यह है कि लॉक डाउन में इतनी बड़ी संख्या में एक जगह बिना जानकारी के इतने ठहराने के आरोप में प्रशासन क्या कार्रवाई करता है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!