डीएम व एसपी ने बाहर से आये कामगारों के लिए बने सेल्टर हाउस का लिया जायजा

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण को रोकने के तहत जारी लॉक डाउन के मद्देनजर जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम व पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने जिले मेंं बाहर से/अन्य जिले व प्रदेशों से आये मजदूरों/नागरिकों को जगह-जगह स्कूलों आदि में बनाये गये सेल्टर हाउस में रहने, खाने व स्वास्थ्य परीक्षण की व्यवस्था का जायजा लिया। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने होम क्वार्रटाइन की जानकारी प्राप्त किया और सभी नागरिकों/मजदूरों को दिये जा रहे खाना व उनके स्वास्थ्य परीक्षण व देख-रेख के बारे में सम्बन्धितों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने राजकीय बालिका इण्टर कालेज राबर्ट्सगंज व संत कीनाराम पीजी कालेज लोढ़ी में स्थापित सेल्टर हाउस में रह रहे नागरिकों के सुविधाओं को जाना और सम्बन्धितों को सही व्यवस्थाएं मुस्तैदी के साथ मुहैया कराने के निर्देश दिया।

डीएम व एसपी ने लिया राशन वितरण का जायजा –

वहीं डीएम व एसपी ने सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत राबर्ट्सगंज शहर में आपूर्ति विभाग द्वारा वितरित किये जा रहे गेहूँ व चावल का जायजा लिया। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने राशन वितरण के दौरान नागरिकों से अपील किया कि वे सामाजिक दूरी बनाकर रहें और अपने राशन मिलने के बारी का इन्तेजार करें। किसी भी हाल में अपने सोशल डिस्टेन्स को न तोड़े। उन्होंने पॉस मशीन को देखा, कोटेदार से बात की और अनावश्यक भीड़ वितरण के दौरान न रहें, इसके लिए पुलिस व्यवस्था भी बनाये रखने के निर्देश दिया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!