सृजन सेवा संस्था द्वारा किया गया जरूरी वस्तुओं का वितरण

आलोक शर्मा (संवाददाता)

आंवला। तहसील नगर क्षेत्र सृजन सेवा संस्था द्वारा क्षेत्र मेंआवश्यक वस्तुओं का वितरण किया गया- सृजन सेवा संस्था आंवला नगर क्षेत्र के अध्यक्ष डॉक्टर शुभम शर्मा, अंकित अग्रवाल, सदस्य भानु सिंह, सुमित ,विवेक , पंकज व सनी दुआ ,ने बताया कि हम आंवला नगर में सभी निर्बल ब गरीब वर्ग के लोगों के लिए आवश्यक वस्तुओं का वितरण कर रहे है।वितरण की जाने वाली खाद्यान्न सामग्री जिसमें आटा ,दाल, आलू, धनिया, मिर्चा, नमक ,रस ,के पैकेट ,जितने भी आवश्यक वस्तुएं हैं।
सृजन सेवा संस्था के अध्यक्ष डाक्टर शुभम शर्मा ने बताया कि कोई व्यक्ति गरीब मजदूर मुझे इस नंबर मोबाइल नम्बर 9997773582 पर सूचना देकर के भी अति आवश्यक वस्तुओं को प्राप्त कर सकता है।
वह उनके पैकेट बनाकर जो आंवला नगर में गरीब वर्ग के लोग हैं उनके लिए वितरित कर रहे हैं उन्होंने बताया कि हम यह कार्य कई दिनों से कर रहे हैं जिसमें हमारी पूरी सृजन सेवा संस्था के लोग लगे हुए हैं हम अपना कार्य व्यापार मंडल व अन्य लोगों के सहयोग से ना करके अपने लोगों के संगठन में शामिल लोग ही इस मुहिम को चला रहे हैं इससे पहले उन्होंने बदायूं रोड पर आने वाले राहगीरों के लिए भोजन की व्यवस्था भी की थी उन्होंने बताया कि जब तक लॉकडाउन रहेगा तब तक हम गरीब लोगों के लिए सामग्री मुहैया कराते रहेंगे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!