क्षेत्रीय लेखपाल ने दर्जनों मजदूरों की कराया व्यवस्था

विवेक मिश्रा (संवाददाता)

शाहगंज। करोना वायरस की वजह से देश के विभिन्न कोने-कोने से मजदूरों का आना निरंतर जारी है।सोमवार को दर्जनों की संख्या में मध्य प्रदेश के चितरंगी के रहने वाले दर्जनों मजदूर शाहगंज कस्बे में दिखाई दिए।मजदूरों के आने की सूचना मिलते हैं क्षेत्रीय लेखपाल अनूप श्रीवास्तव ने इन्हें जेवियस इंटर कॉलेज में रोका और इनके लिए प्रशासनिक स्तर पर भोजन की व्यवस्था की।
इस बाबत रामचरित शिव दानी राजेश कुमार की आंखें बात करते-करते भर आई बस उनके जुबान पर एक ही चीज थी किसी तरह कोई हम लोगों को घर पहुंचा दे शहर से अच्छा तो अपना गांव ही है।दो पैसा कम मिलता है लेकिन सुकून तो है।कहते हीं फूट-फूट कर रोने लगे।बबुआ राम छोटेलाल अरविंद जायसवाल शिव दानी मुरारी विश्वकर्मा ने बताया कि हम सभी लोग असोर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी गोरखपुर में काम करते थे।

कंपनी ने उन्हें एक एक महीने का एडवांस भी पैसा दिया कि वह आराम से अपने घरों को जा सके लेकिन इन विकट परिस्थितियों में मुख्यमंत्री द्वारा गोरखपुर से बस की व्यवस्था की गई।जिससे हम रावटसगंज तक आ सके वहां से पैदल हम लोग शाहगंज कस्बे पहुंचे दो-तीन दिनों से खाने की भी व्यवस्था नहीं मिली कस्बे में आते ही हमें भोजन इत्यादि कराया गया।और आश्वासन दिया गया कि आपको संसाधन द्वारा आपके घर तक छोड़ा जाएगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!