जिलाधिकारी द्वारा जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में लॉक डाउन की स्थिति का लिया गया जायजा

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । कोविड -19 के संक्रमण के बचाव हेतु लॉक डाउन की स्थिति में जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव द्वारा आज तहसील बीसलपुर विकासखंड बरखेड़ा व बिलसंडा का भ्रमण कर लॉक डाउन स्थिति का जायजा लिया गया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा आज विकास खण्ड बरखेड़ा में कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु सोशल डिस्टेन्स बनाये रखने के संबंध में बैंको/प्रतिष्ठानो को दिशा निर्देश दिये गए तथा ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को प्रतिष्ठानो पर सोशल डिस्टेन्स बनाये रखने व लोगों को अनावश्यक रूप से बाहर ना घूमने दिए जाने के कड़े निर्देश दिए गए। इसके उपरांत जिलाधिकारी द्वारा बीसलपुर में गरीब असहाय व जरूरतमंद व्यक्तियों को नियमित भोजन उपलब्ध कराने हेतु स्थापित सामुदायिक रसोई का निरीक्षण किया गया और साथ ही साथ रसोई में बने भोजन को खाकर गुणवत्ता की जांच की गई इस दौरान उप जिला अधिकारी को निर्देशित किया गया कि जरूरतमंद व्यक्तियों को नियमित भोजन उपलब्ध कराना सुनिश्चित किया जाए साथ ही साथ यह भी सुनिश्चित किया जाए कि जो भी व्यक्ति बाहर से आ रहे हैं उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराने के उपरांत क्वॉरेंटाइन कराया जाए निरीक्षण के दौरान पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी प्रतिष्ठान निर्धारित समय के उपरांत ना खुलने दिया जाए और साथ ही साथ यह भी सुनिश्चित किया जाए कि लोगो को अनावश्यक रूप से बाहर ना घूमने दिया जाय। निरीक्षण के दौरान अधिशासी अधिकारी बीसलपुर को निर्देशित किया गया कि समस्त वार्डों में सैनिटाइजिंग का कार्य कराना सुनिश्चित किया जाए
निरीक्षण के दौरान जिला अधिकारी द्वारा आसाम चौराहे पर स्थित झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले गरीब , निसहाय एवं जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री का वितरण किया गया तथा शासन की मंशा के अनुरूप नियमित रूप से राशन/खाद सामग्री उपलब्ध कराए जाने के संबंध में आश्वस्त किया गया।
इस दौरान उपजिलाधिकारी बीसलपुर, पुलिस क्षेत्राधिकारी बीसलपुर, जिला गन्ना अधिकारी अधिशासी अधिकारी बीसलपुर, सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!