लॉकडाउन : चोपन थानाध्यक्ष ने गरीब आदिवासियों में बांटा आवश्यक खाद्यान्न सामग्री

शशि चौबे/संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। जिस तरह आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस को लेकर चिंतित और इससे बचने के उपाय ढूंढ रहा वही भारत में पीएम मोदी के अपील के बाद 21 दिनों के लिए लॉक डाउन लगा दिया हैं ऐसे में दिहाड़ी मजदूरों एवं रोजमर्रा की जीवनयापन करने वालों के सामने संकट बन गई हैं। ऐसे में पुलिस अधीक्षक के द्वारा अन्नपुर्णा बैंक खोलना गरीबों के लिए बहुत ही सराहनीय कदम उठाया गया हैं।
आज चोपन थानाध्यक्ष नवीन तिवारी के नेतृत्व में परासपानी एवं गुरमुरा में कई गरीब परिवार को शोशल डिस्टेंस बनाते हुए खाद्यन्न सामग्री का वितरण किया गया।

कोरोना वायरस को लेकर थानाध्यक्ष ने उन गरीब परिवारों को बताया कि आपलोग एक दूसरे से कम से कम एक मीटर की दूरी बना कर रहे और साफ सफाई पर ध्यान दे और न खुद बाहर निकले ना ही अपने बच्चों निकलने दे ताकि इस महामारी आप बचा जा सके। राहत खाद्यान्न सामग्री पाने वालों में प्रमिला, शकुंतला, लक्ष्मीनिया,निर्मला, मंती, शिवरतन, रामसेवक, रामनारायण, सुरेश, शम्भू, राजू, सुरेश, मनोज घसिया, कलवन्ति, कुमारीदेवी, मुनियाँ, गुड्डी, प्रेमनी, गुलाबी शारदादेवी,सोनी गीता इत्यादि को मिला,जिसमे सहयोगी समाजसेवी आकाश जायसवाल, सोनू सुरेन्द्र एवं चोपन थाना के स्टाप इत्यादि लोग मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!