नपं चोपन व समाजसेवी संगठनों ने जरूरत मंद लोगो को दिया भोजन

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा(संवाददाता)

चोपन । आज पूरा देश कोरोना वायरस के खतरे से जूझ रहा है इस लॉक डाउन के चलते कुछ स्थानों पर मजदूर, गरीब, असहाय लोग खाने-खाने को मोहताज हो गये है। इस विपरीत परिस्थितियों में जिलाधिकारी के निर्देश पर चेयरमैन प्रतिनिधि अनीश अहमद व अधिशासी अधिकारी महेन्द्र सिंह ने आज विभिन्न कंपनियों में काम कर रहे मजदुरो को कंपनी से निकालने की दशा में नगर से होकर जा रहे लोगो को लंच पैकेट भोजन उपलब्ध कराया गया वहीं चेयरमैन प्रतिनिधि अनीस अहमद ने कहा कि नगर पंचायत का प्रयास है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे इस संकट की घड़ी में उन्हें भोजन मुहैया कराना हम सब का परम कर्तव्य है।

आगे कहा कि यदि कोई भूखा व्यक्ति किसी को कही दिखाई देता है तो हमे तुरंत अवगत कराएं हम उन तक भोजन पहुचायेंगे। अधिशासी अधिकारी महेन्द्र सिंह ने कहा कि जिलाधिकारी के निर्देश पर भूखे राहगीरों को भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।

जिसमे नगर पंचायत के कर्मचारी तत्परता से लगे हुए हैं। इसी क्रम में विभिन्न समाजसेवी व प्रेस क्लब द्वारा भी भुखों को खाना खिलाया जा रहा है। वही थाना

प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार तिवारी द्वारा रायपुर छत्तीसगढ़ से चलकर लखनऊ, बाराबंकी, प्रतापगढ़, गाजीपुर के लिए जा रहे सैकड़ो की संख्या मे मजदूरों को भोजन कराया और साथ ही मजदूरों को साधन मुहैया कराकर उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया।वही थाना प्रभारी व प्रेस क्लब ने ग्रामीणों और

नागरिकों से अपील किया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए घर मे रहे रोड पर न निकले पूरे इलाके मे धारा-144 लागू किया गया है अगर कोई बेवजह सड़क पर व गांव मे टहलता हुआ दिखाई दिया तो कठोरतम कानूनी कार्रवाई करने को बाध्य होगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!