मुसीबत खड़ी कर सकती है बाज़ार की भीड़

शहनवाज़ (संवाददाता)

मुहम्मदाबाद । गाजीपुर मुहम्मदाबाद लॉकडाउन के दौरान लोगों की सुविधा के लिए प्रशासन की ओर से सब्जी आदि की खरीदारी के लिए छूट दी गई है। सख्ती के बावजूद बाजार में लगातार लग रही भीड़ मुसीबत खड़ा कर सकती है। एक दूसरे से दूरी का ध्यान नहीं रहा।

आमजन को बाजार व दुकानों तक पहुंचने के बजाए उन तक फुटकर दुकानदारों व ठेला आदि के माध्यम से सामान को पहुंचाने की व्यवस्था होनी चाहिए। अन्यथा इस लॉकडाउन के उद्देश्य का कोई मतलब नहीं रह जाएगा। सुबह छह से पूर्वाह्न 11 बजे से सब्जी, खाद्यान्न, फल आदि जरूरत के सामान की खरीदारी के लिए प्रशासन की ओर से दुकानों को खुली रखने के लिए नियत किया गया है। इस दौरान सब्जी मंडी व दुकानों पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो जा रही है।

जखनियां : लॉकडाउन की शर्तों को पूरा करवाने के साथ ही भुडकुडा पुलिस द्वारा सुबह से देर रात तक चक्रमण किया जा रहा है। शनिवार को सुबह सब्जी मंडी खुलते ही गांव से लोग बाजारों तक पहुंचकर खरीदारी करनी शुरू कर दिए। इससे सब्जी मंडी सहित किराना की दुकानों पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस द्वारा लाख प्रयास के बाद भी भीड़ नियंत्रण नहीं हो रहा था। आपस में दूरी बनाने का पालन नहीं हो रहा था। उपजिलाधिकारी सूरज यादव ने बताया कि जन सुविधा के लिए तहसील में कंट्रोल रूम खोला गया है। जिसे कोई भी जानकारी लेना हो या गांव में कोराना के संदिग्ध मरीज देखने पर उसकी सूचना तत्काल दें।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!