प्रधान द्वारा गाँव में कराया सेनिटाइजर का किया छिड़काव, वितरित किए मास्क

दीनदयाल शास्त्री ब्यूरो

पीलीभीत । पूरनपुर ब्लाक क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगतपुर के ग्राम प्रधान रामपाल सिंह ने कोरोना वायरस से बचाब के लिए सेनिटाइजर का छिड़काव कराया है।
वही इस दौरान पूरे विश्व में कोरोना के कारण मचे हा-हाकार को देखते हुए।
इसकी सुरक्षा के लिए अपनी ग्राम पंचायत के लोगो को जागरूक किया।
एवं ग्राम प्रधान ने बताया कि ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले सभी गांवों को सेनिटाइजर किया । व गाँव जगतपुर में पूरे गाँव मे दवा का छिड़काव कराया। एवं ग्रामवासियों को निशुल्क मास्क भी वितरित किए हैं।
ग्राम प्रधान ने ग्रामवासियों को मास्क पहनाकर इस महामारी से बचने की सभी से अपील की। पूरे गाँव में कोरोना जैसी आपदा से वचाव के लिए सेनिटाइजर स्प्रे भी ग्राम प्रधान रामपाल सिंह द्वारा पूरे गाँव मे कराई गई। एवँ साथ ही साथ सभी सम्मानित ग्राम वासियों से यह अपील भी की गई की अपने आस पास साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें और। अपने अपने घरों के अन्दर ही रहें ।
कोरोना से बचना है तो घर के अंदर रहना है। वचाव से ही जीवन सुरक्षित है ।आप सुरक्षित घर पर रहेंगे तभी गाँव सुरक्षित रहेगा।देश सुरक्षित रहेगा।जागरूक करते हुए ग्राम प्रधान ने लोगो को बताया कि सभी लोग अपने अपने घरों में ही रहे। एवं बाहर से आये हुए लोगो।की सूचना मुझे दे एवं उनसे दूरी बनाए रखे। आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग अपने अपने घरों में ही रहे आवश्यक कार्य हेतु ही निकले घर से बाहर निकलने पर मास्क लगा ले। व दुकानदार दुकाने होटल बन्द रखे लोगों को दुकानदार अपनी दुकान पर भीड़ एकत्र न होने दें समूह बनाकर न चलें बच्चों और बड़े बूढ़ों को घरों से न निकलने दे उन्होंने यह भी अपील कि लॉक डाउन में होने वाली बंदी को पूरी तरह से सफल बनाएं व्यापारियों दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि जो भी नियम कानून का उल्लंघन करेगा शासन प्रशासन उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी दुकानदारों व आम जनता से सरकार के निर्देशों का पालन करने की अपील की है। इस मौके पर ग्राम जगतपुर ग्राम प्रधान रामपाल सिंह,सफाई कर्मचारी विनोद कुमार,तस्लीम मियां, प्रमोद कुमार,भूपेंद्र प्रताप सिंह(कपिल) ,शैलेन्द्र प्रताप सिंह,(सुनील) सहित सभी लोगो ने मिलकर गाँव मे सेनिटाइजर का छिड़काव पूरे गाँव मे कराया। एवं लोगो को मास्क वितरित किये।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!