कोरोना वायरस से बचाव के लिए मुहम्मदाबाद में छिड़काव शुरू

शाहनवाज़ खान (संवाददाता)

मुहम्मदाबाद । कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए गांवों के प्रधान काफी सचेत दिख रहे हैं। साथ ही मास्क व सैनिटाइजर का वितरित हो रहा है।

मुहम्मदाबाद ग्रामीण इलाक़ों में कोरोना वायरस को रोकने को लेकर ग्राम प्रधान अपने-अपने हिसाब से लोगों को मास्क व सैनिटाइज उपलब्ध कराने में जुटे हैं। गांवों में दवाओं का छिड़काव कराया जा रहा है। क्षेत्र के चकशाह मुहम्मद उर्फ मलिकपुरा के ग्राम प्रधान शशिकांत शर्मा, डोमनपुरा के प्यारे मोहन यादव, टड़वा के कृपाशंकर राय, तमलपुरा के राजेश राय, परसा के गोपाल पासी आदि ने अपने गांवों की गलियों में दवा का छिड़काव कराया व ग्रामीणों को सैनिटाइज किया। लोगों को मास्क भी दिए गए।

ब्लीचिग पाउडर व स्प्रे का छिड़काव

बारा: कोरोना वायरस से बचाव के लिए बारा गांव में ब्लीचिग पाउडर व फिनायल स्प्रे का ग्राम प्रधान हाजी अकबर खां गुड्डू ने छिड़काव कराया। कर्मचारियों ने बस स्टैंड, पुलिस चौकी, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, बाजार, तमाम मंदिर व मस्जिदों के साथ – साथ सभी दुकानों व अन्य स्थानों पर ब्लीचिग पाउडर व फिनायल का छिड़काव किया। ग्राम प्रधान पति बारा ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर पूरे गांव में दवा का छिड़काव कराया गया है। आम लोगों को घरों में रहने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है। यह महामारी पूरी मानवता के लिए खतरनाक है, इसलिए हम सबका दायित्व बनता है कि मानव हित में देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। ज्यादा इमरजेंसी न हो तो अपने घरों में ही रहें।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!