नेक पहल : लॉक डाउन के दौरान मरीजों का निःशुल्क इलाज कर मसीहा बने डॉ0 जे0के0जायसवाल

राजीव दुबे (संवाददाता)

मीरजापुर । लाक डाउन के साथ ही देश के विभिन्न भागों में कोरोना वायरस से जंग जारी है । ऐसे में मरीजों के घर जाकर निःशुल्क चिकित्सा सुविधा डा0 जे0के0जायसवाल दे रहे हैं। उनका यह सेवा 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। बदलते दौर में जब चिकित्सक मरीज को घर जाकर देखना नहीं चाहते ऐसे में एक फोन पर बिना कोई शुल्क के इलाज करना और मुफ्त दवा देना एक सराहनीय और पेशे से जुड़े लोगों के लिए प्रेरणादायक हैं।
कोरोना वायरस से चल रहे युद्ध में वरिष्ठ पत्रकार रविन्द्र जायसवाल “लल्लू बाबू” के समाज सेवी पुत्र डा0 जे0के0जायसवाल दिन रात लोगों के सेवा में लगे है। लाक डाउन के दौरान जब आवागमन बन्द है, देश और समाज की सुरक्षा के लिए आम नागरिक घरों में रहकर जंग लड़ रहे हैं। ऐसे में फोन की घंटी बजने के बाद पेशे से चिकित्सक डा0जायसवाल मरीज के घर के लिए दवाओं का बैग सम्हाल निकल पड़ते है। घर आकर मुफ्त इलाज और दवा के साथ ही मरीज को राहत मिलने से तीमारदार भी प्रसन्न है। सर्दी जुकाम खांसी बुखार से पीड़ित मरीज इलाज के लिए डा0जायसवाल को फ़ोन कर सकता है। वो मरीज के घर तक जाएंगे। उसकी हर सम्भव मदद करेंगे दवा भी उपलब्ध कराएंगे।

लालडिग्गी निवासी डा0 जे0के0जायसवाल का मोबाइल नम्बर 9415257539 हैं। अपराह्न चार बजे से रात्रि 10 बजे तक मरीजों को अपने घर बैठे ही यह सुविधा 14 अप्रैल तक मिलेगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!