सनसनी : महिला ने अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंक कर हुई फरार, दो की मौत

बीजपुर । थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पिण्डारी के टोला कैमहा डाड़ की एक महिला ने बुधवार की रात्रि अपने तीन मासूम बच्चो को कुएं में फेक कर फरार हो गई ।खबर लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना दो मासूम बच्चों की मौत हो गई वही छः वर्षीय मासूम बच्ची मौत के मुँह से बाहर निकल आई घटना की सूचना पाकर मौके पर क्षेत्राधिकारी दुध्धी संजय वर्मा,प्रभारी निरीक्षक एस बी यादव पहुँचे गए मामले की जानकारी कर आरोपी महिला की तलाश में जुट गए।दोनों शवो का ग्राम प्रधान धीरेंद्र जायसवाल के मौजूदगी पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए दुध्धी भिजवा दिया।ससूर की तहरीर पर बहू के बिरुद्ध आपराधिक मामला पंजीकृत कर पुलिस महिला आरोपी की तलाश सरगर्मी से कर रही है।
प्रभारी निरीक्षक एस बी यादव ने बताया कि ससूर राघो गोंड की तहरीर पर बहू देवंती के बिरुद्ध अन्नू के बयान पर आपराधिक मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाई की जा रही है।ससूर राघो ने अपने बयान में बताया कि हमारे छोटे भाई गोपाल के घर छट्ठी,पसनी का कार्य क्रम था उसमें सभी लोग बहू नाती सब गए हुए थे जब ओ लोग घर आ गये तब हम लोग भी खाना खाने के लिए छोटे भाई के घर गए इसी बीच बहू ने घटना को अंजाम दे दी घटना की खबर पाकर जब तक हम लोग मौके पर पहुँचे तब तक पड़ोस के लोग नाती ,नतिनी को कुएं से निकाल रहे थे।नाती अनुज 4,प्रियांशु 1 की मौके पर मौत हो गई थी वही नतिनी अन्नू 6 वर्ष बच गई है।इस हृदय विदारक घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोग यही कह रहे है कैसी कलयुगी माँ है जो अपने ही औलाद को इस तरह से मौत के घाट उतार कर फरार हो गई इसमें कुछ गम्भीर रहस्य जरूर है।

सूत्रों की माने तो पति चेन्नई में मजदूरी का कार्य कर रहा है जो छः महीने से घर नही आया इस मामले में प्रेम प्रंसग की भी चर्चा सामने आ सकती है क्योंकि बच्चे ही इस बीच के रोडा कलयुगी माँ के लिए साबित हो रहे होंगे।ससूर ने बताया की किसी से कोई बिबाद नही हुआ था वह गुसैल दिमाक की थी।फ़िलहाल प्रभारी निरीक्षक ने उच्चाधिकारियो को मामले से अवगत कराकर ससूर की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर सरगर्मी से आरोपी महिला की तलाश में जूट गए है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!