भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 471, अब तक 9 की मौत

कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारत में भी लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। भारत में अबतक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगभग 471 तक पहुंच चुकी है ।

भारत में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है । रोजाना कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं । अब तक भारत में कोरोना वायरस के 471 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं । वहीं इनमें से 44 मरीजों का इलाज हो चुका है । इसके अलावा भारत में कोरोना वायरस के कारण 9 लोगों की मौत भी हो चुकी है । वहीं 442 लोगों का इलाज जारी है ।

भारत में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र और केरल में देखने को मिले हैं ।महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब तक 97 पॉजिटिव केस सामने आ चुके है । इसके अलावा केरल में 95 लोग कोरोना से संक्रमित हैं । वहीं कोरोना वायरस के कारण आज दो लोगों की मौत हुई । जिससे कोरोना वायरस के कारण देश में मरने वालों की सख्या 9 तक पहुंच चुकी है।

सोमवार को कोरोना वायरस से देश में एक और मौत हो गई है । 55 साल के एक शख्स की पश्चिम बंगाल में मौत हुई है । मरीज को पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराया गया था । वह इटली से लौटा था । इसके अलावा आज हिमाचल प्रदेश में पहली मौत हुई। अमेरिका से लौटे तिब्बत के एक नागरिक की मौत कोरोना वायरस से हुई है । मृतक की उम्र 69 वर्ष थी ।

भारत में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश में कई राज्यों के जिलों में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है । लॉकडाउन के तहत आवश्यक सामानों की आपूर्ति जारी रहेगी। वहीं कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए ट्रेन और फ्लाइट्स सेवाएं सस्पेंड कर दी गई है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!