कोरोना वायरस को लेकर अल्ट्राटेक सीमेंट की बेहतरीन पहल, बाजार में संक्रमण रोकने के लिए कराया गया फॉगिंग

शशिचौबे/ संजयकेशरी (संवाददाता)

डाला । कोरोना जैसी महामारी को रोकने के लिए सिर्फ सरकार ही नहीं सामाजिक संगठनों के अलावा बड़ी बड़ी संस्थाएं भी आगे आकर अपनी भागीदारी निभा रहे हैं । इसी क्रम में अल्ट्राटेक सीमेंट डाला द्वारा बाजार में संक्रमण को रोकने के लिए आज फॉगिंग कराया गया।

डाला परीक्षेत्र की सीमेंट उत्पादन की कंपनी अल्ट्राटेक सीमेंट के यूनिट हेड राहुल सहगल के निर्देश व रमेश ओझा के निर्देशन में कंपनी के रमेश पाण्डे व अनुप पाण्डे द्वारा क्षेत्र में संक्रमण रोकने की दिशा में लगातार कार्य कराए जा रहे है । जहां एक तरफ कम्पनी लोगों को स्वच्छ रहने के लिए जागरूक कर रही है वहीं दो जगह हैंडवाशिंग के लिए व्यवस्थाएं भी किया गया । ताकि लोग इससे अपने खुद सेनेटाइज कर सके । कोरोना के बढ़ते लक्षण को देखते हुए कम्पनी द्वारा क्षेत्र में घूमकर मास्क का वितरण जैसे उपाय भी लगातार किए जा रहे है ।

आज डाला लाल बत्ती से लेकर पूरे बाजार का चक्रण करते हुए कंपनी के द्वारा फॉगिंग कराया गया । रमेश ओझा के निर्देशन में चल रहे करोना वायरस के संक्रमण को रोकने में कंपनी द्वारा किये गए प्रयास को लोग सराह भी रहे हैं । फागिंग को लेकर कंपनी के रमेश पांडे ने बताया कि फागिंग करने से आसपास के संक्रमण से जो भी कीटाणु होते हैं उनका नाश होगा जिससे संक्रमण को फैलने से रोकने में काफी मदद मिलेगी । जिसको लेकर आज डाला बाजार में कंपनी की मशीन के द्वारा फागिग कराया गया है और आगे कम्पनी सरकार के निर्देशानुसार इस करोना वायरस की लड़ाई में क्षेत्र की जनता के सहयोग अपना कार्य करते रहेंगे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!