बाहर से आने वाले लोगो की जांच की कोई व्यवस्था नही

कुलदीप यादव (संवाददाता)
– झूठ कहकर लोगो को परेशान किया जा रहा
कमालपुर । चन्दौली देश व प्रदेश में फैल रहे कोरोना वाइरस की महामारी की रोकथाम को सरकार द्वारा किया जा रहा प्रयास बेकाम हो रहा है।जिससे लोगो मे संक्रामक बीमारी फैलने की संभावना प्रबल हो रही है।
बतादे की इनायतपुर में 12, नौरगवाद में 8, जमुर्खा में 4, कमालपुर में 8, बहेरी में 12, अहिकौरा में 12,जनौली में 6,माधोपुर में 8, बसगावा में 8, डावरिया में 6, प्रह्लादपुर 6, करजरा में 6, पाण्डेयपुर 8, एवती 6, सिसौड़ा 6, बघरी 5, महुजी 6, खझर 3, धीना 2, पिपरदहा 6 कुल कई गांवों में इसी तरह लोगो बाहर से अपने घरों को आये है ।परंतु इनकी कहि सरकारी चिकित्सालय पर जांच नही की गई लोगो अस्पताल जाकर वापस खाली हाथ आ रहे इस कार्य से लोगो मे कोरोना का भय बढ़ ही रहा है।लोगो का कहना है की सरकार एक तरफ लोगो की जांच करने के बाद घर जाने की सलाह दे रही है।और सरकारी अस्पतालों में जांच की कोई व्यवस्था नही होने से परेशानी बढ़ जा रही है।समाजवादी पार्टी के नेता मनोज सिंह काका ने कहा की देश व प्रदेश में इस तरह की फैल रही बीमारी की रोकथाम की व्यवस्था सरकार को सही ढंग से करना चाहिए।जिससे लोग सुरक्षित रहे।बाहर से वापस घर आने वाले लोगो की समुचित जांच की व्यवस्था की जाय।जिससे लोगो के मन मे होने वाली भ्रांति खत्म हो जा य।अन्यथा जांच नही किये जाने लोगो मे बीमारी का भय बन जा रहा है।सरकारी अस्पतालों में जांच नही की जा रही है।
क्या कहते है अधिकारी
धानापुर चिकित्साधिकारी डा जे पी गुप्ता ने कहा की जांच की जा रही है।लोग ज्यादा हो रहे है।जिससे जांच में परेशानी हो रही है।
इनायतपुर ग्राम प्रधान सलेहा परवीन का कहना है की चिकित्सक यह कहकर काम चला रहे है कीकोई परेशानी नही है तो ठीक है जांच की कोई आवश्यकता नही।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!