‘जनता कर्फ्यू’ को मिला जनता का साथ, सफल रही बंदी

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । कोरोना वायरस से लड़ने के लिये पीएम मोदी की अपील के बाद आज जनपद वसियों ने घरों से न निकलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता कर्फ्यू का पूरा समर्थन किया ।

जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन ने भी जी तोड़ मेहनत कर जनता कर्फ्यू को सफल बनाया । हालांकि सरकार 9 बजये के बाद सुबह 6 बजे तक लॉक डाउन रखने का निर्णय लिया है ।कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के सभी सड़कों पर सुबह से ही जनता कर्फ्यू के कारण सन्नाटा पसरा रहा ।

लेकिन जनता कर्फ्यू में भी पुलिस, प्रशासन मीडिया व स्वास्थ्य सेवाएं सुचारू रूप से कार्य करती रही । जनता कर्फ्यू के बीच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमरिया में 2 नवजात बच्चों ने आज जन्म लिया । जिसमें एक लड़का और एक लड़की है। आज ट्रैफिक भी पूर्णतः बन्द रहा । जनपदवासी घरों से बाहर नही निकले ।
जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए पुलिस प्रशासन तथा जिला प्रशासन चप्पे-चप्पे पर नजर आया तथा किसी भी हालत में घरों से बाहर न निकलने की अपील की गई है। वहीं शाम 5 बजते ही जनता कर्फ्यू में थोड़ी ढील दी गई । जिसमें लोग घरों से बाहर आकर थाली व शंखनाद कर उन सभी का सम्मान किया जो निरंतर इस महामारी को रोकने व इससे लड़ने में मदद कर रहे हैं ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!