महानायक अमिताभ ने डॉक्टर्स को बताया भगवान, कहा- ‘जनता कर्फ्यू’ का करूंगा सम्मान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से वायरस से बचाव के लिए लगातार लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। अब उन्होंने कहा कि वे जनता कर्फ्यू के मौके पर ऐसे लोगों को सम्मान देंगे, जो स्वास्थ्य सेवाओं जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में काम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने डॉक्टर्स को भगवान बताया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘कल सारा देश जनता कर्फ्यू में रहेगा, मैं इसे मान्यता दूंगा और 22 मार्च को शाम 5 बजे अपने खिड़की, दरवाजे, बालकनी और छत पर खड़े होकर ताली, घंटी और शंख बजाकर उन सबका सम्मान करूंगा, जो निस्वार्थ कठिन परिस्थितियों में भी महत्वपूर्ण सेवाओं को पूरा करने में कार्यरत हैं।’ उनके इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है।

विदेश से लौटते ही अनुपम खेर का हुआ कोरोना टेस्ट, सेल्फ आइसोलेशन का लिया फैसला
इससे पहले अमिताभ बच्चन ने सुपरहीरो बनकर कोरोना वायरस से लड़ने की इच्छा जाहिर की थी। अमिताभ ने ट्विटर अकाउंट पर एक अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी, फोटो में वे सुपरमैन के गेटअप में नजर आए। अमिताभ ने फोटो के कैप्शन में लिखा था ‘काश वास्तव में हम सुपरमैन बनकर इस भयंकर महामारी कोरोना वायरस को सदा के लिए नष्ट कर सकते।’ अमिताभ ने बताया कि फोटो बेटे अभिषेक बच्चन के बर्थडे के दौरान की है।

इन दिनों कोरोना वायरस के कारण शूटिंग बंद है तो बिग बी घर पर ही अपना ज्यादातर वक्त बिता रहे हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!