आओ मिलकर कोरोना को हराएं, कल घर से बाहर न आएं

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । देश में कोरोना वायरस के बढ़ते केस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार की रात राष्ट्र को संबोधित करते हुए 22 मार्च, रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था। प्रधानमंत्री ने लोगों से खुद ही इस दौरान घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की थी।

इसी क्रम में आज पुलिस ने लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को जागरूक किया। लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से आज स्थानीय पुलिस के लोगों ने लाउडस्पीकर के माध्यम से रॉबर्ट्सगंज कस्बे समेत विभिन्न क्षेत्रों में प्रचार प्रसार करके संयम बरतने तथा रविवार को सुबह सात बजे से रात्रि तक अपनी दुकानों को बंद करने हेतु जागरूक किया। लोगों से अपील किया कि सतर्कता ही सबसे बड़ी मजबूती है। हम स्वस्थ रहकर ही समाज को एक नई दिशा दे सकते हैं। हम सभी व्यापारी समेत संभ्रांत लोगों का यह कर्तव्य है कि लोगों को जागरूक करें। साफ सफाई पर विशेष ध्यान दें।
उ0प्र0उद्योग व्यापार मण्डल ने भी रॉबर्ट्सगंज कस्बे में लाउडस्पीकर के माध्यम से व्यपारियों को रविवार को जनता कर्फ्यू के दृष्टिगत अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद कर जनता कर्फ्यू में सहयोग करने की अपील किया।

बन्द रहेंगी शराब, बीयर और भांग की लाइसेंसी दुकानें

वहीं जनता कर्फ्यू के दौरान शराब, बीयर और भांग की लाइसेंसी दुकानें भी बंद रहेंगी। जिलाधिकारी ने भी शराब, बीयर और भांग की लाइसेंसी दुकानों को कल जनता कर्फ्यू के मद्देनजर बंद करने का निर्देश जारी कर दिया है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!