बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ीं, लखनऊ पुलिस ने किया मामला दर्ज

कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं । कनिका कपूर के प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में अब लखनऊ पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । बताया जा रहा है कि लखनऊ के जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद पुलिस ने उन पर मामला दर्ज किया है । बताया जा रहा है कि इसमें उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है । गौरतलब है कि लंदन से लौटने के बाद कनिका ने लगातार लोगों से संपर्क बनाए रखा था और उन्होंने इस दौरान कुछ पार्टियों में भी शिरकत की थी। इन पार्टियों में देश की कई दिग्गज हस्तियां भी मौजूद थीं। इसमें केंद्रीय व राज्य मंत्री के साथ ही राजस्‍थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे व सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे ।

यूपी के स्वास्‍थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने इससे पहले कहा था कि कनिका कपूर ने विदेश से आने के बाद प्रोटोकॉल तोड़ा है । वह बिना किसी को सूचित किए कई जगह पर गई हैं । ऐसे में उन पर जरूर कार्रवाई की जाएगी । दरअसल विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा कोरोना वायरस को महामारी घोषित किये जाने के बाद यह सभी नागरिकों की जिम्मेदारी है कि वे प्रोटोकॉल का पालन करें और विदेश से आने के बाद खुद को क्वारंटाइन करने के साथ ही किसी भी तरह के लक्षण मिलने पर स्वास्‍थ्य विभाग से संपर्क करें । लेकिन कनिका ने ऐसा नहीं किया । वहीं स्वास्‍थ्य विभाग के सचिव ने भी कनिका के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए हैं ।

यह मामला सामने आने के बाद जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने आदेश दिया है कि कनिका कपूर के घर महानगर से तीन किलोमीटर के इलाके को खाली करवा दिया जाए । इसके मद्देनजर विकास नगर, खुर्रमनगर और अलीगंज के कुछ इलाकों को खाली करवाया जा रहा है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!