ओबरा विधायक ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। स्थानीय ओबरा विधायक संजीव गोड़ ने तीन साल के कार्यकाल को उपलब्धि पूर्ण बताते हुए विकास कार्य गिनाए। कहा कि प्रदेश सरकार के सहयोग से ही क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने भरसक प्रयास किए।
स्थानीय ब्लाक सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान विकास कार्यो की लंबी सूची प्रदर्शित करते हुए विधायक ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार देश व राज्य के विकास के लिए सतत प्रयत्नशील है। आम जनता के सामाजिक, आर्थिक व बुनियादी ढांचा को मजबूत बनाने के लिए सरकार समय समय पर अपनी नीतियों में बदलाव कर लोगों को लाभ पहुंचाने का काम किया है। कहा कि भाजपा सरकार जनता के साथ सदैव हर परिस्थिति में पूरी तत्परता के साथ खड़ी मिलेगी।

सरकार ने आम जनता के जीवनस्तर को मजबूत बनाने के लिए राशन कार्ड, विधवा, दिव्यांग व वृद्धा पेंशन के अलावा आवास व शौचालय के माध्यम से लोगों को लाभ देने का काम किया गया है। कहा कि ऐसे जो भी पात्र इन योजनाओं से वंचित है, उन्हें इसका लाभ तत्काल उठाना चाहिए। अध्यक्षता कर रहे मंडल अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि आम जनता की समस्याओं को दूर कराने के लिए भाजपा सरकार प्रत्येक व्यक्ति के दरवाजे पर पहुंचकर समस्याओं का निस्तारण करेगी। यह सरकार लोगों के उत्थान के लिए पूर्ण रूप से समर्पित है। बगैर किसी भेदभाव के समाज के प्रत्येक वर्ग को लाभान्वित करने का प्रयास किया जा रहा है। इस मौके पर वीडियो प्रदीप पांडेय, एडियो पंचायत, उमेश पटेल,सत्यप्रकाश तिवारी इत्यादि लोग उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!