आसिम-हिमांशी का पहला गाना रिलीज

नेहा कक्कड़ के नए गाने कल्ला सोहणा नई का इंतजार फैंस को बेसब्री से था. इसका कारण थी बिग बॉस 13 की मशहूर जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का इसमें होना. अब ये गाना रिलीज हो गया है और आपको इसे देखकर निराशा हो सकती है.

कैसा है गाना?

गाने में आसिम और हिमांशी को रोमांटिक स्टाइल में दिखाया गया है. ये दोनों साथ हैं लेकिन फिर भी ये रिश्ता अधूरा है. गाने के पहले हाफ में देखेंगे कि कैसे हिमांशी, आसिम से उनकी फरमाइशें पूरी करवाना चाहती हैं, लेकिन आसिम अपने ही अंदाज में सबकुछ करते हैं. वहीं दूसरे हाफ में आसिम को एक बहुत बिजी इंसान के रूप में दिखाया गया है, जिससे हिमांशी परेशान हैं. वो काम करते आसिम को देख कुढ़ती हैं और उनका बार-बार बजता फोन उठाकर चेक करने लगती हैं.

इस वीडियो में एक्टिंग की बात करें तो आसिम की हंसी को देखकर साफ है कि ये उनके बस की बात नहीं है. वहीं हिमांशी का काम भी कुछ कमाल नहीं है.

हालांकि नेहा कक्कड़ ने इस गाने को गाया बहुत अच्छा है. ये गाना काफी सूदिंग है, जो कि बड़ी बात है. साथ ही इनकी सिनेमेटोग्राफी काफी सुंदर है. आसिम और हिमांशी साथ में बहुत क्यूट भी लग रहे हैं.

बता दें कि आसिम रियाज ने इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के साथ मेरे अंगने में गाने में काम किया था. इस गाने को खास पसंद नहीं किया गया.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!