महानायक अमिताभ बच्चन ने जनता कर्फ्यू का किया समर्थन, कहा- सभी लोग सेफ रहें, सुरक्षित रहें और सावधान रहें

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने जनता कर्फ्यू को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है। दरअसल, मोदी सरकार ने कोरोना वायरस को मद्देनजर रखते हुए 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात के 9 बजे तक के लिए जनता कर्फ्यू का एलान किया है। इसके सपोर्ट में उतरते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं जनता कर्फ्यू को सपोर्ट करता हूं जो कि 22 मार्च, सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक है। ऐसी स्थिति में एक-दूसरे का साथ देने के लिए मैं आप सभी का आभारी हूं। सभी लोग सेफ रहें, सुरक्षित रहें और सावधान रहें।

बताते चलें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर हाथ की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें ‘होम क्वॉरन्टाइन’ की मुहर लगी हुई थी और इसके बारे में अब अभिनेता ने स्पष्ट कर दिया है कि यह हाथ उनका नहीं है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा था, “मुंबई में मतदाता स्याही के साथ हाथों पर मुहर लगनी शुरू हो गई है। सुरक्षित रहें, चौकस रहें और अगर संक्रमित पाए गए, तो पृथक रहें।” इस तस्वीर को देखकर लोगों ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि यह हाथ अमिताभ बच्चन का है। यहां तक कि मीडिया की तरफ से भी ऐसा दावा किया गया।

अब अभिनेता ने लोगों की इस दुविधा को दूर करते हुए अपने ब्लॉग में लिखा, “सोशल मीडिया पर हाथ पर मुहर लगी वह तस्वीर पूरे दिन टेलीविजन चैनलों पर ब्रेकिंग न्यूज बनी रही और चिंतित दोस्तों ने मुझे कॉल कर मुझे साहस और उम्मीद दी और हर घंटे मुझे अच्छे स्वास्थ्य से जुड़े बुलेटिन को भेजने का निश्चय किया।”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं ठीक हूं…हाथ की वह तस्वीर किसी और की है…मैं बस लोगों को यह सूचित करने की कोशिश कर रहा था कि अगर ऐसी मुहर के साथ कोई दिखाई दें, तो उन्हें अलग रहने की सलाह दें…यह मेरा हाथ नहीं है।”


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!