नगर पंचायत चोपन ने कर्मचारियों को बाँटा ग्लब्स व मास्क।

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। वर्तमान में पूरे देश मे फैली कोरोनो जैसी भयावह वायरस की रोकथाम के लिए पूरा देश सतर्क है उसी में स्थानीय नगर पंचायत भी कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए कमर कस लिया है नगर में जगह जगह बैनर पोस्टर व पम्पलेट के माध्यम से लोगो को जागरूक किया जा रहा है इसी क्रम में आज नगर पंचायत के सभी कर्मचारियों को चेयरमैन प्रतिनिधि उष्मान अली व अधिशासी अधिकारी महेंद्र सिंह ने सभासदो की उपस्थिति में मास्क व ग्लब्स बाँटकर कोरोना से बचने की सलाह दी। साथ ही चेयरमैन पुत्र अनीस अहमद ने भी इस अभियान में आगे आते हुए

नगर के भीड़ भाड़ वाले दुकानों व होटलों में सेनेटाइजर वितरण कर लोगो को सतर्क रहने की सलाह दी। इस मौके पर चेयरमैन प्रतिनिधि उष्मान अली ने कहा की कोरोना वायरस से संक्रमित किसी व्यक्ति के संपर्क में आने से यह बीमारी फैल सकता है इसलिए सतर्क रहिये स्वच्छ रहिये।

अधिशाषी अधिकारी महेंद्र सिंह ने कहा की कोरोना के लक्षण नाक बहना, खांसी, गले में खराश, थकान और उल्टी महसूस होना, सांस लेने में तकलीफ, सिरदर्द और बुखार, निमोनिया, फेफड़ों में सूजन, छींक आना इत्यादि इसके लक्षण है। इससे बचने के लिए एहतियात बरतें। अभी कोई इलाज नहीं है, ना ही कोरानो वायरस की कोई वैक्सीन है। किसी बीमार, जुकाम, निमोनिया से ग्रसित व्यक्ति के संपर्क में आने से बचें। अपनी आंखें, नाक और मुंह को ना छुएं, हाथों को बार-बार साबुन या सेनेटाइजर से धोएं। इस मौके पर राजन जायसवाल, विनीत कुमार, सुशील साहनी, पिंटू जायसवाल,सावित्री देवी, राकेश केशरी, जसवंत सिंह, रोबिन सिंह इत्यादि लोग उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!