करोना वायरस का खौफ से मिनी गोवा (अबाड़ी) में पसरा सन्नाटा

शशि चौबे/संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोना वायरस का संक्रमण अब पूरी दुनिया में फैल चुका है। भारत, इटली, ईरान समेत दुनिया के कई देश इसकी चपेट में हैं ।जहां कोरोना के मरीजों की संख्या हर देश में बढ़ती जा रही है। वहीं भारत में इससे निपटने के लिए हर राज्य सरकार अपने तरीके से युद्ध स्तर पर काम शुरू कर दिया है । आज कैबिनेट की बैठक में सीएम योगी ने कोरोना को लेकर कई महत्वपूर्ण फैसले लिए । तहसील दिवस, स्कूल कालेज यहां तक कि परीक्षाओं को भी स्थगित करने का आदेश दिया है। इसी क्रम में लखनऊ के भूलभुलैया, छोटा इमामबाड़ा भी बन्द रहेगा । साथ ही हर धरना प्रदर्शन पर पाबंदी लगा रखी है ।
अब सोनभद्र में भी चर्चित मिनी गोवा (अबाड़ी) में भी कोरोना का खौफ साफ देखा जा रहा है । जहाँ हजारों की संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा रहता था वही आज पूरे दिन सन्नाटा पसरा रहा । करोना वायरस के डर से लोग घर निकलना बंद कर दिए हैं । खास कर भीड़भाड़ की जगहों पर । करोना वायरस लोगों के दिलों दिमाग पर इस कदर हावी हो गई हैं कि वह न कही जा पा रहे हैं और न किसी से मिल रहे हैं । जिस प्रकार सोशल मीडिया पर वायरस को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं उससे लोग और भी भयभीत नजर आ रहे हैं।
आपको बतादूँ कि अब लोग मुँह पर मास्क व हाथ में ग्लब्स पहन कर निकल रहे हैं । क्योंकि भारत सरकार ने भी करोना वायरस को लेकर एलर्ट जारी कर दिया हैं।

आपको बता दें कि ओबरा में आज तीन कोरोना संदिग्ध मिले हैं जिन्हें जिला अस्पताल में शिफ्ट किया गया है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!