मनोज सिन्हा ने गिनाई प्रदेश सरकार की उपलब्धि

फ़ैयाज़ खान (संवाददाता)

ग़ाज़ीपुर । गाजीपुर भाजपा के नवसृजित जिला कार्यसमिति की प्रथम बैठक रविवार को छावनी लाइन स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई। पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि विगत छह वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो कार्य हुआ है उसे प्रबल विरोधी भी मानता है कि देश के लिए जरुरी सभी कार्यों को छुआ गया है। हम जिस विचार धारा को लेकर कार्य की शुरुआत किए उसके प्रति भाजपा को पूरे देश मे बड़ा जनाधार मिला है। प्रदेश सरकार की सराहना करते हुए कहा कि 15-20 वर्षों की यह पहली सरकार है जिसे अपराध का संरक्षण प्राप्त नहीं है। प्रदेश के विकास में उतर प्रदेश सरकार असीम उर्जा और उत्साह के साथ काम कर रही है।
उन्होंने पार्टी के विचार धारा की नीतियों की चर्चा में आपात काल के दौरान पार्टी के त्याग का वर्णन करते हुए कहा कि भाजपा ऐसी विचारधारा की पार्टी है जो राष्ट्र हित के लिए पार्टी हितों की भी कुर्बानी दी है। हमारे कार्यों के कारण हमारा कार्यकर्ता आज दुविधा मुक्त हो चुका है, जो हम कहते हैं वही करते हैं। यह हमारी पहचान है। 370, 35-ए को लेकर सरकार द्वारा किए गए कार्य से भाजपा के कार्यकर्ताओं का मस्तक ऊंचा तथा सीना चौड़ा हो गया है। विरोधी लगातार सोच रहा है कि भाजपा को हम कैसे कमजोर करें।

अब भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों के मंसूबों को कुचल कर चकना चूर करें। जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने पिछले कार्रवाईयों की पुष्टि तथा आगामी कार्यों के योजना का प्रस्ताव कार्य समिति के सामने प्रस्तुत किया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!