आकाशीय बिजली ने ढाया कहर, कई घरों को भारी क्षति

गौरव पांडेय (संवाददाता)

फरीदपुर थाना क्षेत्र में वृहस्पतिवार को शाम के समय आसमान में गरजती बिजली मोहल्ला फर्रखपुर के एक घर पर कहर बन कर गिरी जिसके कारण लोगों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है। पड़ोस के कई अन्य घरों में भी इलेक्ट्रानिक्स के सामान के नुकसान की खबर है। आसमानी बिजली गिरने से किसी के घर में रखे हुए बैटरे एकाएक फट गये, तो कहीं लिंटर की ईंटें निकल कर जमीन पर जा गिरीं। वही एक युवक की छत पर लगा हुआ झंडा जोकि एक लंबे बांस में छत पर लहरा रहा था। वह इस तरह झुलस गया कि जैसे मानो किसी ने उसे आग से चलाया हो।

इसी बीच आसमान में कड़कती बिजली अली अहमद निवासी मोहल्ला फर्रखपुर के घर पर गिर गई। बिजली गिरने के समय अली अहमद की पुत्री तस्कीन उस समय मोबाइल से किसी से बात कर रही थी, कि एकाएक उसे इतनी जोर से झटका लगा की गले से उसकी आवाज ही निकलना बंद हो गई।

आकाशीय बिजली के कहर से बचते बचाते अली अहमद ने अपनी पुत्री तस्कीन को उपचार के लिए फरीदपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां इस समय उसका इलाज चल रहा है। धमाका इतना जबरदस्त था कि इसकी आवाज दूर-दूर तक सुनी गई। धमाके की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकल आए। बिजली गिरने से किसी के लोगों के मकान का फर्श, छत का लेंटर, बिजली की पूरी फिटिंग, इन्वर्टर, टीवी, फ्रिज, एलसीडी तथा सेनेटरी के सामान को भारी नुकसान हुआ है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!