डिजिटल पत्रकार संघ के पहले अध्यक्ष चुने गये अर्जुन सिंह

शशि चौबे /संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत डिजिटल पत्रकार संघ की एक बैठक गुरमुरा में संजय केशरी के आवास पर शशि चौबे व अशोक कनौजिया के अध्यक्षता मे संपन्न हुई। बैठक में उपस्थित सभी पत्रकारों ने सर्व सम्मति से अध्यक्ष के रूप में अर्जुन सिंह का चुनाव किया । इनके साथ इस संगठन में उपाध्यक्ष- संजय केसरी, महामंत्री- मनोज गुप्ता, कोषाध्यक्ष- हरिओम, सचिव- अनिल अग्रहरी तथा मिडिया प्रभारी सोनू पाठक को चुना गया है । जिसके बाद सभी ने पधाधिकारियों, संरक्षक व सभी सदस्यों का माला पहनाकर सम्मान किया गया।

अध्यक्ष चुने जाने के बाद अर्जुन सिंह ने बताया कि डिजिटल पत्रकार संघ हर पत्रकार साथियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम करेगी । उन्होंने कहा कि जो मुझे जिम्मेदारी दी गई है उसे भी भलीभांति निभाते हुए समाज को जागरूक तथा संगठित करने का प्रयास करूंगा।

संरक्षक के रूप में अशोक कनौजिया ने कहा कि यह संस्था केवल नाम के लिए नहीं बनी है अपितु पत्रकारों के हितों के लिए सदैव लड़ते हुए नजर आएंगी । वहीं संरक्षक शशि चौबे ने कहा कि हम एक परिवार है तथा हमारी जिम्मेदारी समाज को जागरूक करने का है तथा इस संगठन में चाहे जो भी पत्रकार हो सभी एक समान है । इसका विस्तार भी किया जाएगा।

इस मौके पर मिथलेश भारद्वाज,सोनू, हरिओम, असलम, संजय केशरी, त्रिभुवन भास्कर, अभिषेक शर्मा आदि पत्रकार उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!