कोरोना वायरस को लेकर महानायक अमिताभ बच्चन ने इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया

कोरोना वायरस की वजह से देश में पहली मौत की पुष्टि हो गई है। अब तक कोरोना के कुल 73 पॉजिटिव मामले पाए गए हैं । देश और दुनिया में इस वक्त इस कोरोना वायरस को लेकर चिंता का माहौल है । इस बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

अमिताभ बच्चन ने कहा है कि कोई डरने की बात नहीं है और इसका डटकर सामना करना चाहिए । इसके लिए उन्होंने कुछ पंक्तियां भी अपने ट्विटर पर शेयर की हैं ।

दरअसल इस वीडियो में अमिताभ कह रहे हैं, ”बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब । किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब । कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस । कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस । ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न । बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न। हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब। आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब।”

बता दें कि दिल्ली से पहले केरल और जम्मू में सिनेमाघरों को बंद करने का एलान किया गया था ।कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पब्लिक गैदरिंग से दूर रहने की सलाह दी गई है । भारत में कोरोना के कुल 73 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. इसमें से 56 भारतीय हैं और 17 नागरिक विदेशी हैं । दिल्ली में कोरोना वायरस के अब तक कुल छह मामले पॉजिटिव पाए गए हैं ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!