घर वालों के फैसले से नाराज प्रेमी युगल ने की खुदकुशी

अमित कुमार मिश्रा (संवाददाता)

बीसलपुर (पीलीभीत) । थाना बिलसंडा थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । घटना के एक दिन पहले दोनों घर से गायब थे । मौक पर पहुची पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

जानकारी के मुताबिक थाना बिलसंडा क्षेत्र के ग्राम मरैना निवासी 18 वर्षीय रामलखन पुत्र रामदीन का गांव के ही महेंद्र की पुत्री काजल से प्रेम प्रसंग चल रहा था । प्रेमी युगल के परिवारजन इसके खिलाफ थे ।हाल में ही दिल्ली से मजदूरी कर वापस लौटे प्रेमी का रिश्ता घरवलों ने उसकी मर्जी के बिना दूसरी जगह तय कर दिया था। जिसके बाद लड़का व लड़की परेशान रहने लगे। घरवलों के समझाने के बाद भी रामलखन शादी के लिए तैयार नही हुआ। बताया जा रहा है कि घटना के एक दिन पूर्व दोनों घर से अचानक गायब हो गए। लड़की के चचेरे भाई सुभाष ने गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी। आज सुबह कुछ ग्रामीणों ने सकरिया के नाले के पास वेरी के पेड़ में दोनों शवों को लटकते देखा तो सन्न रहा गया । घटना की सूचना पुलिस को दी गयी । सूचना मिलते ही सीओ धर्म सिंह मार्छल, इंस्पेक्टर हरिशंकर वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे ।
पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । दोनों की मौत से घर में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!