छत से गिरकर अधेड़ की मौत, गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक व्यक्ति बिजली की कटिया डालने को लेकर हो रहे विवाद में बचाने गया,आरोप है कि वहां कुछ लोगों ने अधेड़ को छत से धक्का दे दिया। जिसके बाद छत से गिरकर अधेड़ की मौत हो गई । घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ का शव पोस्टमार्टम को भेजा दिया है। परिजनों की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक थाना फतेहगंज पूर्वी के गांव रधौली गौटिया के उदयराज (50) वर्ष होली के त्यौहार पर अपने घर में बैठे हुए थे। पड़ोस का गुरदीप उनके भतीजे गजेंद्र की छत पर चढ़कर बिजली की लाइन पर कटिया डाल रहा था। गजेंद्र ने गुरदीप का विरोध किया। इसके बाद गुरदीप गाली-गलौज करने लगा। आरोप है कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों में मारपीट के बाद चीख-पुकार मचने लगी। शोर सुनकर गुरदीप पक्ष के कई लोग छत पर चढ़ गए तथा उन्होंने गजेंद्र को पीटना शुरू कर दिया। गजेंद्र के चाचा उदयराज भीड़ में भतीजे को बचाने के लिए पहुंचे। आरोप है कि इसी दौरान दबंगों ने उदयराज के सिर में ईंट मारकर छत से नीचे गिरा दिया। उदयराज की छत से गिरते ही मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उदयराज का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । उदयराज के परिजनों की तहरीर पर गुरदीप और उनके साथी मदन, विकास, विजयपाल, प्रदीप के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस पूरे मामले पर फतेहगंज पूर्वी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तथा आरोपी अभी तक फरार चल रहे हैं । आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा तथा जो कानूनी कार्रवाई होगी वह पूर्ण रूप से की जाएगी ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!