एक सप्ताह बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर, पीड़ित ने लगायी गुहार

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम तिरकुनियाँ नसीर निवासी मोहम्मद आरिफ पुत्र फहीमुद्दीन पर दबंगों द्वारा हमला कर गम्भीर रूप से घायल किये जाने के बाद पुलिस ने फौरी तौर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया मगर आज तक उन हमलावरों की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित पुलिसिया कार्यवाही से नाराज है और न्याय की गुहार लगाया है ।

अमरिया थाना प्रभारी उदयवीर सिंह ने बताया कि 4 मार्च 2020 को मोहम्मद आरिफ पुत्र फईमद्दीन के साथ मारपीट की गई थी। पीड़ित के द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर पुलिस ने जुनैद, जावेद, हारून, उवैस उर्फ बिट्टू पुत्रगण मिस्फाक निवासी ग्राम टोडरपुर थाना न्यूरिया के खिलाफ धारा 323, 504,506, 308 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है । उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही हैं, जल्द ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

बतादें कि ग्राम तिरकुनियाँ नसीर निवासी मो0 आरिफ पुत्र फहीमुद्दीन पर रंजिशशन उस समय जानलेवा हमला हो गया ज़ब वे सुबह टहलने के लिए अपने ग्राम के पास नहर के पुल पर आए थे।उसी समय पहले से घात लगाए 4 दबंगों ने लाठी-डंडों के साथ बुरी तरह से मोहम्मद आरिफ को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था । जिसके बाद पीड़ित के तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में चार आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा 4 मार्च 2020 को दर्ज किया था ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!