आसिम रियाज का ब्रैंड न्यू सॉन्ग ‘मेरे अंगने में’ रिलीज

बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज का ब्रैंड न्यू सॉन्ग मेरे अंगने में रिलीज हो गया है. इसमें आसिम रियाज के साथ बॉलीवुड डीवा जैकलीन फर्नांडिज नजर आ रही हैं. होली के इस पार्टी नंबर को गाया है नेहा कक्कड़ और राजा हसन ने. ये सॉन्ग अमिताभ बच्चन के हिट सॉन्ग मेरे अंगने का रीक्रिएशन का है. जिसे तनिष्क बागची ने होली की थीम पर रीक्रिएट किया है.

मेरे अंगने में सॉन्ग को कैसा मिल रहा रिस्पॉन्स?
ये सॉन्ग रिलीज होने से पहले काफी चर्चा में था. इसकी खास वजह जैकलीन फर्नांडिज की मौजूदगी या होली सॉन्ग होना नहीं था. बल्कि लोगों के चहेते बिग बॉस स्टार आसिम रियाज का पहला म्यूजिक वीडियो होना था. लेकिन हैरानी की बात ये है इस गाने में हैंडसम हंक आसिम रियाज की महज कुछ ही झलकियां दिखी हैं. सॉन्ग प्रमोट आसिम के नाम पर किया गया. लेकिन गाने में आसिम ही नहीं दिखते हैं. यहां देखें गाना…

मेरे अंगने में.. सॉन्ग में आसिम रियाज को कम स्क्रीन स्पेस मिला है. ऐसा लगता है जैसे आसिम रियाज वीडियो में कैमियो रोल में हैं. ये सॉन्ग पूरी तरह से जैकलीन फर्नांडिज का है. जैकलीन पूरे सॉन्ग में छाई हुई हैं. राजकुमारी के गेटअप में जैकलीन बेहद खूबसूरत दिखी हैं. वहीं उनका डांस भी शानदार है.

क्यों मायूस होंगे आसिम के फैंस?
लेकिन अगर आप आसिम रियाज के फैन होने के नाते ये सॉन्ग देखेंगे तो यकीनन ही मायूस होंगे. सोशल मीडिया पर फैंस को ये सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है. कई लोगों का कहना है कि उन्होंने ये गाना सिर्फ आसिम रियाज के लिए देखा है. आसिम के फैंस लोगों से इस गाने को लाइक करने की अपील कर रहे हैं. कई फैंस वीडियो देखने के बाद आसिम को क्यूट और मासूम रहे हैं. उनके एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने ये भी कहा कि उन्हें ये गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया. लेकिन ये गाना उन्होंने बस आसिम के लिए देखा है.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!