बिहार में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत, 4 घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार सुबह हुए सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। घटनास्थल पर पुलिसबल मौजूद है और राहत तथा बचाव कार्य जारी है। सभी मृतक मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी के रहने वाले थे।
जानकारी के मुताबिक, बिहार के मुजफ्फरपुर में कांटी पुलिस स्टेशन एरिया में नैशनल हाइवे- 28 पर यह सड़क हादसा हुआ। स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर से हुए इस हादसे में 11 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई । जैसे ही सूचना मिली घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गयी और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया । पुलिस के मुताबिक दुर्घटना सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने की है । पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है । हादसे में मरने वालों की शिनाख्त की जा रही है ।

पुलिस ने कहा कि हादसा शनिवार तड़के हुआ है । प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि इस दुर्घटना में जो स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है वह उसका रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का था ।

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को एंबुलेंस में रखकर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया है । मरने वाले सारे लोग मुजफ्फरपुर के हथौड़ी के रहने वाले थे। पुलिस फिलहाल जेसीबी मशीन की मदद से क्षतिग्रस्त हुए ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो को हटाने का काम कर रही है । ताकि रोड पर लगे जाम को हटाया जा सके । पुलिस ने घटना की जांच भी शुरू कर दी है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!