रा0स्वा0मि0सं0क0संघ ने प्रदर्शन कर किया केकराही अधीक्षक को हटाए जाने की मांग

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ0 रामकुंवर द्वारा पीएचसी केकराही में कार्यरत स्वास्थ्यकर्मियों से किये गए दुर्व्यवहार के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इसी क्रम में आज राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संघ ने भी स्वास्थ्यकर्मियों की माँगों को समर्थन देते हुए केकराही चिकित्साधिकारी को तत्काल हटाए जाने की माँग किया तथा जिला अस्पताल गेट पर प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया।

इस मौके पर डॉ0अरूण, डॉ0विनोद, दिनेश, शिवमूरत यादव, आनंद, सुनील श्रीवास्तव, सौरभ तिवारी, श्वेता सिंह, गायत्री, अवनीश मिश्रा, अभिमन्यु, राहुल पांडेय आदि ने प्रभारी चिकित्साधिकारी के दु‌र्व्यवहार की निंदा करते हुए कहा कि उत्पीड़न का यह मामला केकराही अस्पताल में तैनात सभी स्वास्थ्यकर्मियों का है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र केकराही में तैनात समस्त कर्मचारियों का उत्पीड़न हो रहा और मुख्य चिकित्साधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

बताते चलें कि केकराही अस्पताल के प्रभारी चिकित्साधिकारी पर दु‌र्व्यवहार का आरोप लगाते हुए वहाँ तैनात सभी कर्मचारियों ने दो दिन पूर्व सीएमओ दफ्तर का घेराव कर प्रदर्शन किया था।

वहीं मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 एस0के0उपाध्याय ने बताया कि “मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे मामले की जाँच अपर चिकित्साधिकारी डॉ0सलिल श्रीवास्तव को सौंप दी गयी है और 24घण्टे के भीतर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया गया है।”


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!