पिकअप सहित 77पेटी 924 बोतल बरामद 6लाख को अंग्रेजी शराब मिली

कुलदीप यादव (संवाददाता)

– पुलिस को मिली सफलता

कमालपुर । चन्दौली पुलिस अधीक्षक चन्दौली हेमन्त कुटियाल ने दिशा निर्देश पर जनपद में चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थों की बिक्री पर रोक लगाने के अभियान के तहत पुलिस उपाधीक्षक सकलडीहा जगत कनौजिया के नेतृत्त्व में बुधवार की रात्रि में धीना पुलिस द्वारा चलाये गए अभियान में बड़ी सफलता मिली पुलिस ने रैथा गांव स्थित सिचाई विभाग के विश्राम गृह के पास सकलडीहा वाया धीना सड़क पर रात्रि 1 बजे के करीब बलुआ धानापुर के रास्ते आ रही पिकअप up 65 डी टी 2640 को रोका । चालक पुलिस को देखकर गाड़ी सड़क से दूसरी दिशा को लेकर भागने लगा ।पुलिस ने गाड़ी का पीछा कर रैथा गांव के पास पकड़ लिया । तलाशी ली गयी तो उसमें 77 पेटी अरुणाचल प्रदेश की अंगेजी शराब मिली। पुलिस ने वाहन को थाने लाकर गाड़ी पूरी शराब उतारकर थाने में रखवाया।रात्रिक फायदा उठाते एक व्यक्ति वाहन से फरार हो गया।जबकि सुनील यादव महूरा प्रकाशपुर गिरफ्तारहुआ।गिरफ्तार व्यक्ति को पुलिस ने वांछितधाराओं में जेल भेज दिया ।वही दूसरे अभियुक्त की सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है।
धीना थाने में गुरुवार पुलिस उपाधीक्षक सकलडीहा जगत के कनौजिया ने प्रेस वार्ता में वताया की इन लोगो द्वारा यह कार्य काफी दिनों से किया जा रहा था।फरार अभियुक्त कलाधर सिंह के खिलाफ वर्ष 2017 में 2 व2019 में एक मुकदमा शराब तश्करी का दर्ज है।
इस कार्यवाही में शामिल पुलिस टीम थाना प्रभारी राजेश कुमार ,एस आई राजनारायण पांडेय, हेड कांस्टेबल संजय सिंह, कांस्टेबल गोरखनाथ यादव, मुकेश बंसल, विजय कुमार पाल को इस कार्य मे लिये बधाई दी और आगे कार्यवाही में लगने का निर्देश दिया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!