अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म संदीप और पिंकी फरार का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. इस फिल्म के साथ ही दिबाकर बनर्जी लंबे समय बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं. 2 मिनट 27 सेकेंड्स के इस ट्रेलर में परिणीति संदीप कौर के किरदार में नजर आएंगी वही अर्जुन कपूर पिंकी दहिया की भूमिका में हैं. ट्रेलर के पहले शॉट में ही संदीप भागते हुए पिंकी की गाड़ी के पास पहुंचती हैं और उससे रिक्वेस्ट करती है कि वो उसे दिल्ली से बाहर ले जाए.

पिंकी को शक है कि संदीप ने कोई ना कोई खतरनाक क्राइम किया है लेकिन इसके बावजूद दोनों दिल्ली से बाहर चले जाते हैं. संदीप और पिंकी इसके बाद एक बूढ़े कपल के पास रहने लगते हैं लेकिन दोनों के लिए परिस्थितियां यहां भी चुनौतीपूर्ण हैं क्योंकि पिंकी को अपने बॉस जयदीप अहलावत से ऑर्डर्स मिले हैं कि वो संदीप को खत्म कर दें. हालांकि समय के साथ-साथ दोनों के बीच एक बॉन्ड डेवलेप होने लगता है. ऐसे में क्या पिंकी संदीप को मारने में कामयाब होता है या नहीं, ये फिल्म देखने के बाद पता चलेगा.

कई शानदार कलाकार आएंगे फिल्म में नजर:
इस फिल्म के साथ ही अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले वे साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म इश्कजादे और साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, जयदीप अहलावत के अलावा रघुबीर यादव और नीना गुप्ता ने भी अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म की रिलीज टलने के चलते फिल्म के कलेक्शन्स पर असर पड़ने की काफी संभावना है लेकिन दिबाकर बनर्जी के निर्देशन और सोशल मीडिया की पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के चलते इस फिल्म की किस्मत भी बदल सकती है.

फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ को दिबाकर बनर्जी ने प्रोड्यूस किया है और इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर यश राज फिल्म्स हैं. दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित ये ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!