दूसरे दिन भी पसाई गांव में चला बुलडोजर, दो अतिक्रमणकारियों के मकान ढहाए

कुलदीप यादव (संवाददाता)
– उपजिलाधिकारी सदर के नेतृत्त्व में शाम 3 बजे गांव पहुची

कमालपुर । चन्दौली बरहनी विकास खण्ड के पसाई गांव में बुधवार के शाम 3 बजे पुलिस व राजश्व बिभाग की टीम के साथ जे सी बी मशीन 2 लेकर उपजिलाधिकारी सदर विजय नारायण सिंह पहुचकर अदालत के आदेश से चिन्हित 28 में 2 अतिक्रमणकारियों का निर्माण किया मकान बच गया था।उन मकानों को बुलडोजर से गिराया गया।आज भी जब अतिक्रमण हटाने की टीम भारी लाव लश्कर के साथ पहुची तो गांव में फिर खलबली मच गई।कल के बेघर हुए परिवार के लोग फिर दहाड़े मारकर रोने लगे।गांव में फिर भय का माहौल बन गया।हर ग्रामीण टीम की ओर देखता रहा। टीम पहुचकर श्री प्रकाश पांडेय, उमाशंकर दुबे का पक्का मकान ढहा दिया गया। अतिक्रमणकारियों के खिलाफ यह कार्यवाही तीन घण्टे तक चली।
उपजिलाधिकारी ने लेखपाल नेहा सिंह का निर्देश दिया की जो भूमिहीन है छत बिहीन हो उनकी सूची बनाकर उपलब्ध कराओ।जिसके बाद लेखपाल ने कुल 12 लोगो को चिन्हित कर सूची सौप दिया।
गुरुवार को भूमिहीन को दिया जाएगा का भूमि का पट्टा पसाई गांव में तालाब से अतिक्रमण हटाने की जद में 12 लोगो को उपजिलाधिकारी ने बताया की गुरुवार को गांव के प्राथमिक विद्यालय पर बैठक बुलाकर उनको भूमि उपलब्ध करा दी जाएगी।इसके उपरांत उन्हें आवास की व्यवस्था कराई जाएगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!