सोनभद्र के उभरते भोजपुरी फ़िल्म कलाकार “हैप्पी सिंह”(आशीष खाम्बे)

नवल बाजपेयी(संवादाता)

सोनभद्र। सोनभद्र के उभरते भोजपुरी फ़िल्म कलाकार “हैप्पी सिंह”(आशीष खाम्बे) एक के बाद एक भोजपुरी फ़िल्म से अपनी धाक दर्शकों के दिल में जमाते जा रहे है, सोनभद्र में बनी एक लो बजट फ़िल्म ” *ससुरा दिखेबाज़”* से अपने भोजपुरी फ़िल्मी कैरियर कि सुरुवात करने वाले “हैप्पी सिंह”वर्षों से फ़िल्म में एक्टिंग का सपना सजोये हुए थे।

जब पहली बार इनको भोजपुरी फिल्म में काम करने का ऑफर आया तो इस मौके को “हैप्पी सिंह” ने भुनाने में कोई कोर कसर नही छोड़ी और अपने सुरूवाती फ़िल्म के अभिनय को बिना झिझक अपने टैलेंट से “ससुरा धोखेबाज” के डायरेक्टर को अचम्भित कर दिया,वही अन्य और भी कई भोजपुरी फ़िल्म में अभिनय का लोहा मनवा चुके “हैप्पी सिंह” की कई एलबम भी मार्केट में आ चुकी हैं।

बसंत ऋतु का आगमन होते ही “हैप्पी सिंह” व नायिका”खुसबू” की जोड़ी ने गायक अरविंद कोमल के गायन पे डायरेक्टर रमेश कुमार के डायरेक्शन में *”चोली में रंग डाले दा”* और गायक दीपक की आवाज़ में रमेश कुमार द्वारा निर्देशित एल्बम ” *फागुन के लहर में”* धमाकेदार अभिनय से सभी भोजपुरी गानों को पसंद करने वाले दर्शकों पे गहरी छाप छोड़ी है इन दोनों एल्बम में हैप्पी सिंग व नायिका खुसबू ने बेहतरीन काम किया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!