कल शामली पहुँचेंगे सीएम योगी, 270 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास और लोकार्पण

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल शामली में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पुलिस लाइन व पीएसी कैंप सहित 270 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलांयास और लोकार्पण करने के लिए पहुंचेंगे। पुलिस अधिकारियों ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए मजबूत सुरक्षा घेरा बनाया है। सुरक्षा में पांच कंपनी पीएसी, तीन एएसपी, 11 सीओ, 3 एसओ सहित 14 सौ पुलिसकर्मियों को मुस्तैद किया गया है। खुफिया तंत्र भी सक्रिय किया है। आज पूरे दिन तैयारियां को पूरा किया जाता रहा प्रोग्राम स्थल पर अफसरों का जमावड़ा लगा रहा। शाम के समय पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने तैयारियों की ब्रिफिंग की।

आपको बता दे कि कल सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल शामली के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर दोपहर में ढ़ाई बजे पहुंचेंगे। उनके द्वारा पुलिस लाइन व कांधला के ऊंचा गांव में बनाए जा रहे पीएसी कैंप का शिलांयास करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधिकारी हो या फिर प्रशासनिक अफसर, सभी पिछले दो दिनों से पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर डेरा डाले हुए है और तैयारियों
में जुटे हुए है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर ही खाली परिसर में हेलीपैड बनाया गया है। पास में पुलिस लाइन की जमीन पर मंच बनाया है। मंच के सामने पंडाल में लगभग छह हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गयी है। सुरक्षा के मद्देनजर भी मजबूत इंतजामात किए गए है। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तीन एएसपी, 11 सीओ, साढ़े पांच सौ सिपाही, सौ निरीक्षक-दारोगा, पांच टीआई, 90 यातायात पुलिसकर्मी, दो दमकल की गाड़ियां, तीन एसओ को तैनात किया गया है। यह पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पर सुबह के समय से ही तैनात हो जाएंगे। खुफिया विभाग को सक्रिय किया गया है। शाम के समय पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल, जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कार्यक्रम की ब्रिफिंग कर कर्मचारियों को ड्यूटी के प्रति आवश्यक दिशा निर्देश दिए है ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
Back to top button