कल धर्मनगरी चित्रकूट में रहेंगे पीएम मोदी, प्रशासन तैयारी में जुटा

धर्मनगरी चित्रकूट में कल पीएम मोदी पहुंच रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर प्रशासन पूरी तरह एलर्ट है । प्रशासन द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई है । मंच पर प्रधानमंत्री के साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे। कैबिनेट मंत्री सतीश महाना भी पहुंचेंगे आज चित्रकूट ।
बतादें कि चित्रकूट में पीएम मोदी पहुंचकर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करेंगे और 10000 किसानों को क्रेडिट कार्ड के अलावा भी कृषि विभाग के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र सौंपेंगे ।

आपको बता दे कि 296.3 किलोमीटर लंबे बन रहे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में 15000 करोड़ की लागत का बन रहा है जिसका शिलान्यास कल खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किया जाएगा । चित्रकूट में पीएम मोदी किसान क्रेडिट कार्ड समेत कृषि विभाग के 10,000 से ज्यादा लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण करेंगे।प्रधानमंत्री एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे । जिसमे 2 लाख लोगों के जुटने की उम्मीद है। प्रशासन व पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कल प्रयागराज के बाद चित्रकूट में दोपहर 1 बजे कर्वी तहसील के भरतकूप गोंडा में नरेंद्र मोदी उतरेंगे और वहीँ से बटन दबाकर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करेंगे साथ ही एक विशाल जनसभा को सम्बोधित भी करेंगे। कार्यक्रम को लेकर धर्मनगरी में खासा खुशी का माहौल है और लोग प्रधानमंत्री के आगमन और चित्रकूट के विकास को लेकर के अपनी अपेक्षाएं व्यक्त कर रहे हैं। वहीँ भाजपा कार्यकर्ता अपनी अपनी ताकत झोक भीड़ इकट्ठा करने की कवायद में लगे हुए हैं। फिलहाल पीएम के आगमन को लेकर चित्रकूट मैं सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं । कार्यक्रम स्थल एसपीजी सुरक्षा के घेरे में हैं तो वहीँ लगातार हेलीकाप्टर कार्यक्रम स्थल में पेट्रोलिंग कर सुरक्षा का जायज़ा भी ले रहा है।

जिलाधिकारी शेषमणि पांडेय ने बताया कि इसी जगह पर ज़ीरो से इस बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की शुरुवात की जायेगी साथ ही किसानो को सम्मानित और लाभान्वित भी किया जाएगा। प्रधानमंत्री का आगमन यहां के लोगो के लिए काफी बेहतर और विकासशील साबित होगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!