करिश्मा कपूर की वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में डिजिटल प्लेटफॉर्म काफी ज्यादा तेजी से सक्रिय हो गया है. यहां तक की टिक-टॉक के भी अपने स्टार्स हैं जो दर्शकों के बीच अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी रखते हैं. इसके अलावा नेटफ्लिक्स, एमेजन प्राइम ज़ी और हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म्स पर बॉलीवुड सेलेब्स संभावनाएं तलाश रहे हैं. इस फेहरिश्त में करिश्मा कपूर भी शामिल हो गई हैं. करिश्मा की वेब सीरीज मेंटलहुड का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

मेंटलहुड एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें हसबेंड और वाइफ के रिलेशनशिप के चलते बच्चों की परवरिश पर कितना असर पड़ता है ये दिखाने की कोशिश की है. साथ ही एक शादीशुदा महिला को किन-किन जिम्मेदारियों का सामना करना पड़ता है और ऐसा करने के दौरान कैसे उसका खुद का अस्तित्व खतरे में पड़ जाता है ये भी दिखाने की कोशिश की गई है. दरअसल इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे मदरहु़ड से कैसे एक मां की जर्नी मेंटलहुड में तब्दील हो जाती है.

मेंटलहुड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे मिसअंडरस्टेंडिंग्स के चलते फैमिली को तरह-तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ता है मगर इसके बावजूद सुपरमॉम्स के पास कुछ ऐसे प्लान्स हैं जो सब कुछ ट्रैक पर लाने का यकीन दिलाते हैं. यै कैसे होगा ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा. करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- पैरेंटिंग नहीं रहेगी सेम, जब ये सुपरमॉम्स अपने ए-गेम के साथ आएंगी. मॉम्स के मदरहुड से मेंटलहुड में बदलने की इस जर्नी का साक्षी बनें.

ये एक्ट्रेस भी होंगी शामिल:
बता दें कि इस वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग ऑल्ट बालाजी और ज़ी प्राइम पर 11 मार्च 2020 से शुरू की जाएगी. वेब सीरीज में तिलोतमा शोम, श्रुति शेठ, संध्या मृदुल, शल्पा शुक्ला और डीनो मोरिया नजर आएंगे. मेंटलहुड का निर्देशन करिश्मा कोहली ने किया है.

3 साल पहले लिखी गई थी कहानी:
कंटेंट क्वीन एकता कपूर कहती है,”मेंटलहूड की स्क्रिप्ट लगभग साढ़े तीन साल पहले लिखी गई थी. इसे उसी समय के आसपास फाइनल किया जा रहा था जब मैं एक बच्चे की योजना बना रहा थी। इसीलिए, आज, मुझे लगता है कि मैंने दो बच्चों को जन्म दिया है, एक का जन्म पिछले साल (मेरे बेटे) हुआ और एक का जन्म आज (शो मेंटलहूड) हुआ है. मुझे “मेंटलहूड” बनाने पर बेहद गर्व है. शूटिंग के पहले दिन से ही, सफ़र बहुत भावनात्मक और मेन्टल रहा है. मैं कह सकती हूं कि यह एक ऐसा शो है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और जिससे मैं गहराई से जुड़ा महसूस करती हूं. मुझे यकीन है कि दर्शक भी उस पागलपन से जुड़ा महसूस करेंगे जो यह शो पेश करना चाहता है.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!