भारत दौरे से वापसी के बाद मिलानिया ट्रंप ने ट्वीट कर शेयर की ताज महल की यादगार वीडियो

भारत दौरे से वापसी के बाद भी अमेरिका की प्रथम नागरिक ताज महल की याद संजोए हुए हैं । ताज महल की भव्यता से मिलानिया ट्रंप इतनी ज्यादा प्रभावित लगती हैं कि उन्होंने बिताए पलों की याद को ताजा किया । उन्होंने ताज महल में बिताए यादगार लम्हे को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । उनके हैंडिल से वीडियो जारी होते ही ये वायरल हो गया ।

ट्वीटर पर शेयर किये गये वीडियो में मिलानिया ट्रंप अपने पति के साथ हाथ में हाथ डाले ताज का दीदार करते हुए नजर आ रही हैं । सूर्यास्त के समय दोनों संगमरमर से बनी इमारत की खूबसूरती को निहार रहे हैं । मनमोहक दृश्य का वीडियो 47 सेंकड का है । वीडियो में ताज महल परिसर के आस पास कोई भी नजर नहीं आ रहा है । सिवाय उनके गाइड नितिन कुमार के. मिलानिया ट्रंप ने वीडियो के साथ ट्वीट किया, दुनिया के सात अजूबों में से एक आकर्षित करनेवाला ताज महल ।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मिलेनिया दो दिवसीय दौरे पर भारत आए हुए थे । उन्होंने अपने दौरे के दूसरे दिन 16वीं सदी की इमारत का भ्रमण किया। परिसर में दाखिल होने के बाद डाोनाल्ड ट्रंप ने विजिटिर्स बुक में प्यार की निशानी की तारीफ की ।दौरे के पहले दिन उन्होंने अहमदाबाद में मोटेरा स्टेडियम में विशाल जनसमूह को संबोधित किया था।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!