वायरल वीडियो मामले में वांछित ने एसपी से लगायी न्याय की गुहार

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । हाल में ही सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो, जिसमें एक बच्चे को अपहरण कर मकान में बंद करने का मामला प्रकाश में आया था।जिस पर थाना अमरिया पुलिस द्वारा नामजद मुकदमा भी दर्ज कर किया गया था।

वायरल वीडियो के मामले में उस समय नया मोड़ आ गया है जब बुधवार को मुकदमे में वांछित पक्ष के गुलाम मोहम्मद पुत्र जाकिर हुसैन निवासी ग्राम ढेरम थाना अमरिया ने अपनी फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया ।

शिकायतकर्ता ने बताया कि 23 फरवरी को रात मेरे गांव के ही अजमल पुत्र अजहर अपने दो अन्य साथी मोहम्मद नासिर पुत्र मुस्ताक ब मजहर पुत्र मोहम्मद इस्लाम मेरे घर में घुस आए और अजमल ने मेरी नाबालिक बेटी के साथ कमरे में घुसकर चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का प्रयास किया । जब मेरी बेटी द्वारा शोर मचाया गया तो उसकी आवाज सुनकर मेरे बेटे वसीम व आशिक ने बेटी के कमरे में पहुंचकर उसे अजमल के चंगुल से छुड़ाया । इसी दौरान अजमल और मेरे दोनों पुत्रों में मारपीट हो गई । जिसमें अजमल को कुछ चोटें भी लगी । इसके बाद अजमल के दोनों साथी गाली व जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले । पीड़ित पक्ष ने पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

उक्त प्रकरण पर नवागत कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरिया ने बताया कि शिकायतकर्ता के खिलाफ एक पक्ष द्वारा पहले से ही एक बच्चे को बंधक बनाने के वायरल वीडियो के संबंध में पुलिस के द्वारा मुकदमा पंजीकृत किया गया है । अगर मुकदमे में वांछित आरोपी पक्ष द्वारा शिकायत पत्र दिया गया है तो उस पर भी पुलिस के द्वारा गहनता से जांच की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जाएगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!