केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल द्वारा राहत शिविर का किया गया आयोजन

अरविंद चौबे (संवाददाता)

– सिविल एक्शन के तहत स्कूली बच्चे, प्रतिभान खिलाड़ियों, मरीजों का मुफ्त दवा के साथ सामुहिक बर्तन वितरण

मारकुंडी । राबर्ट्सगंज विकास खण्ड क्षेत्र के अन्तर्गत अतिनक्शल पहाड़ी ग्रामीण अंचल कनछ, कोड़ईल, उच्चतर माध्यमिक व प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में सीआरपी एफए 148 बटालियन के तत्वावधान में स्कूल के बच्चों को नोट बुक, स्टेशनरी बैग के साथ प्रतिभान खिलाड़ियों को फुटबॉल, बालीबाल, नेट, कैरमबोर्ड इत्यादि खेल समानों के साथ गरीब निरिह आदिवासी मरीजों का मुफ्त इलाज के साथ दवा का वितरण किया गया। वहीं गांव में शादी विवाह के साथ अन्य अवसरों पर बर्तनों की आवश्यकता को देखते हुए सभी जरुरत के बर्तन सामुहिक रूप से प्रधान को दिया गया।
इस सम्बन्ध में सीआरपीएफ के कमान्डेंट राजीव कुमार चौधरी ने बताया कि देश की आंतरिक सुरक्षा एवं नक्शलवाद माओवादी का खात्मा करने के लिए प्रतिबद्ध केंद्रिय रिजर्व पुलिस की ओर से जनता सरकार और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के प्रति सकारात्मक सोच और विश्वास को बढ़ाने के लिए पहाड़ी ग्रामीण अंचलों में गरीब लोगों को समय-समय पर लाभान्वित किया जाता है।

इस मौके पर विभागीय डाक्टर श्रवण कुमार व स्टाप के साथ संजय राय, मुकेश तिवारी, शिवलाल प्रधान और अन्य गणमान्य लोगों के साथ महिला, पुरुष, बच्चे अध्यापक लोग भी उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!