राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बारातियों से भरी बस मेज नदी में गिरी, 24 लोगों के मौत की आशंका

राजस्थान में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें बारातियों से भरी एक बस मेज नदी में जा गिरी। इस हादसे को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इसमें 30 लोगों की मौत हुई है लेकिन अब तक 24 शव मिलने की बात कही जा रही है। हादसे में कई अन्य घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनमें से ज्यादातर की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद राज्य सरकार ने दुर्घटना में मरने वालों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की है।

पुलिस के मुताबिक, कोटा के दादीबाड़ी से बरातियों से भरी बस सवाई माधोपुर जा रहे थे । कोटा-लालसोट मेगा हाइवे पर बस अनियंत्रित होकर मेज नदी में जा गिरी । हादसे की भनक लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और बस में सवार लोगों को बचाने की कोशिश में जुट गए । पुलिस और प्रशासन को भी सूचना दी गई ।

बूंदी जिले के कोटा-दौसा मेगा हाइवे पर हुए इस हादसे में मारे गए लोगों को गहलोत सरकार ने तत्काल मदद देने का निर्देश दिया है । इसके साथ ही मृतकों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश भी दिया गया है ।

बूंदी की जिलाधिकारी अंतर सिंह नेहरा ने बताया कि हादसे की खबर मिलते ही मौके पर जिला प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची । एनडीआरएफ की टीम बचाव व राहत कार्य में जुटी हुई है । अब तक 12-13 शव बाहर निकाले जा चुके हैं और बस में फंसे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!