फिल्म ‘शीर-कोरमा’ का ट्रेलर रिलीज


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता की फिल्म ‘शीर-कोरमा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में दिव्या, साइरा का किरदार निभा रही हैं और स्वरा, सितारा का। दोनों 10 साल से एक दूसरे के साथ हैं और अब वे साइरा की मां की परमिशन लेने आए हैं। ट्रेलर काी शुरुआत होती है साइरा के घर से जहां साइरा के भाई-भाभी बैठे होते हैं और सितारा-साइरा से बात करते हैं। लेकिन जब साइका की मां (शबाना आजमी) दोनों के रिलेशन के बारे में सुनती हैं तो वह इसे गलत बताती हैं। लेकिन साइरा और सितारा अपने प्यार के लिए उनसे लड़ेंगे।

फिल्म प्यार और स्वीकृति की एक कहानी है और समलैंगिकता से संबंधित है। फिल्म को फराज आरिफ अंसारी डायरेक्टर कर रहे हैं और शबाना आजमी फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगी।

फराज ने फिल्म को लेकर कहा है कि उन्होंने पहले ही स्वरा और दिव्या को इस फिल्म के लिए सोच लिया था। दिव्या और सारा दोनों ही LGBTQIA+ समुदाय के मजबूत सहयोगी हैं। फराज ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘जब मैंने फिल्म लिखना शुरू किया था तो दिव्या मेरे दिमाग में पहले से थी और मैं उन्हें अपना किरदार करते हुए देख रहा था। जिस दिन मैंने स्क्रिप्ट पूरी की और इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला कि मुझे इस रोल के लिए किसी की आवश्यकता है तो दिव्या ने मुझे सबसे पहले कॉल रिया। दिव्या ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही इस फिल्म को करने के लिए हां कह दिया था।’

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!