झूठ फैलाने में भाजपा को हासिल है महारत – डॉ0 रामकरन

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 रामकरन निर्मल के जनपद सोनभद्र प्रथम आगमन पर सपा के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पर मीडिया से मुखातिब होते हुए समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 रामकरन निर्मल ने कहा उनके दौरे का उद्देश्य समाजवादी चौपाल लगाकर लोगों को पार्टी से जोड़ना है। उन्होंने बताया कि बिखरी हुई जातियों को इकट्ठा कर समाजवादी पार्टी से जोड़कर 2022 में भाजपा को हराना है। लोहिया वाहनी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि जब से प्रदेश एवं केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है, तब से चारों तरफ लूट, हत्या, बलात्कार, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। भाजपा केवल प्रदेश व देश को लूटने का काम कर रही है। भाजपा सरकार में अवैध खनन चरम पर है और उनके सांसद विधायक इसमें शामिल हैं। इस सरकार में कोई वर्ग सुरक्षित नहीं है। किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो गया है।
पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस सरकार में फर्जी मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। कई पत्रकारों पर भी फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया। सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध करने पर गोलियां तक चलाई जा रही हैं।

सोनभद्र में सोने की खदान मिलने पर बोलते हुए लोहिया वाहनी के प्रदेश अध्यक्ष कहा कि इससे अतंराष्ट्रीय स्तर पर काफी जगहँसाई हुई है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम केशव मौर्या यदि सोनभद्र में मिले सोने से पूरे देश की गरीबी मिटाने का बयान देते हैं तो आप समझ सकते हैं कि वो कितनी वैज्ञानिक सोच रखते हैं। उनके प्रधानमंत्री लाल किले से झुठ बोलते हैं। इतना ही नहीं संत कबीर और गुरुनानक को एक साथ मिला देते हैं पीएम मोदी। यदि झूठ फैलाना है तो इसमें भाजपा महारत हासिल है। आज तक न कालाधन आया और न किसी का नाम बताया गया।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष विजय यादव, पूर्व सदर विधायक अविनाश कुशवाहा, पूर्व घोरावल विधायक रमेश दुबे, मो0 सईद कुरैशी, राम निहोर यादव, ओम बिंद, रमेश यादव, चंदन सिंह, जुबेर अहमद, प्रशांत यादव, अमरेंद्र आर्य रामप्यारे सिंह पटेल अनिल प्रधान, महफूज आलम खान, मन्नू पांडेय, आनंद चौबे, हिदायत उल्ला खान, नीतीश पांडेय समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!