एनटीपीसी प्रबंधक के घर चोरी का खुलासा, 4आरोपी समान के साथ गिरफ्तार

मनोज बर्मा (संवाददाता)

रेनुकूट । बीते दिनों एनटीपीसी प्रबंधक के घर से हुई लगभग 40 लाख की चोरी का खुलासा पुलिस ने करते हुए बताया कि इस मामले में 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है जबकि चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है ।

आपको बताते चले कि 31 अक्टूबर 2019 को एनटीपीसी में तैनात प्रबंधक कौशल कुमार सिंह के आवास की खिड़की एवं दरवाजे के ताले तोड़कर चोरों ने करीब 40 लाख रुपये मूल्य के जेवरात एवं नगदी पर हाथ साफ कर दिया । उसके बाद पुलिस ने आइपीसी की धारा 457, 380 में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की ।

शक्तिनगर एसएचओ अंजनी राय सहित एसओजी प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिला कि उक्त चोरी के 4 आरोपी चोरी के सामान का बंटवारा करने अम्बेडकरनगर के पीछे बाउंड्री के पास आने वाले हैं । सूचना पर पुलिस ने आनन फानन में दबिश देकर संजय सिंह उर्फ टिम्पा पुत्र अशोक सिंह निवासी विंध्यनगर, विशाल भारती पुत्र उदय निवासी विंध्यनगर,लालाजी गौड पुत्र दान बहादुर निवासी विंध्यनगर, दिलीप केवट पुत्र किशन केवट निवासी विंध्यनगर को धर दबोचा और तलाशी लेने पर चोरी का टैबलेट, डायमंड हार, डायमंड कंगन सहित 2 लाख नकद बरामद हुआ।

गिरफ्तार करने वाली टीम में शक्तिनगर एसएचओ अंजनी राय, एसओजी प्रभारी ज्ञानेन्द्र सिंह, एसआइ जितेंद्र कुमार, कांस्टेबल विकास सिंह, कांस्टेबल हरिकेश यादव, कांस्टेबल जगदीश मौर्या, जितेंद्र पांडेय शामिल थे। पुलिस अधीक्षक ने उत्साहवर्धन हेतु 20 हजार नगद पुरस्कार की घोषणा की है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!