गुजरात में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मेहमाननवाजी की तैयारियों में जुटे गुजरात में शनिवार देर शाम एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई । वहीं कई लोग घायल हैं । घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । यह हादसा वडोदरा जिले के पादरा तहसील क्षेत्र के रणु और महुवड़ के बीच हुआ ।

बताया जाता है कि वडोदरा जिले में एक शख्स की बारात जा रही थी । बाराती टेंपो में सवार थे । घर से खुशी-खुशी निकले लोगों को क्या पता था कि रास्ते में मौत उनका इंतजार कर रही है । बारातियों से भरा टेंपो पादरा तहसील क्षेत्र के रणु और महुवड़ के बीच ही पहुंचा था कि सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ा ।आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और हादसे की सूचना पुलिस को देने के साथ ही बचाव कार्य में जुट गए।।

सूचना पाते ही पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई । टेंपो में फंसे लोगों को निकाल कर इलाज के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने 11 को मृत घोषित कर दिया। घायलों को फर्स्ट ऐड के बाद डॉक्टरों ने वडोदरा रेफर कर दिया । सभी घायलों का इलाज वडोदरा के सर सायाजी जनरल (एसएसजी) अस्पताल में चल रहा है ।

इस संबंध में वडोदरा के पुलिस अधीक्षक सुधीर देसाई ने कहा कि हादसे के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है। उन्होंने जांच जारी होने की जानकारी दी और कहा कि इस संबंध में विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल सकी है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!